Five mistakes that women often

पांच गलतियां जो अकसर करती हैं महिलाएं

 

आम तौर पर कहा जाता है कि सेक्स में पहल पुरुषों को करनी चाहिए और सेक्स का आनंद सिर्फ पुरुषों को ही मिलता है।

 

Sex Myths

महिलाओं को तो सेक्स के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए। महिलाओं का सेक्स के प्रति बहुत सारी भ्रातियां है। आइए जानते हैं सेक्स को लेकर महिलाएं क्या गलतियां करतीं हैं।

पुरुष के संतुष्ट होते ही सेक्स खत्म
ऐसा मानना कि पुरुष के संतुष्ट होने के बाद सेक्स की क्रिया खत्म हो गई। यह गलत है। आपकों अपने पार्टनर को बताना होगा कि सेक्स में आपका भी संतुष्ट होना उतना ही जरूरी है जितना उसके लिए है।

पुरुषों के लिए सेक्स सिर्फ सेक्स है
यह धारणा गलत है कि पुरुषों के लिए सेक्स केवल सेक्स है। दरअसल, अगर आपका पार्टनर आपको प्यार करता है तो आपको सेक्स के लिए भी कह सकता है। क्योंकि यह उसके प्यार के विस्तार का ही हिस्सा है। इसलिए अगर आपका पार्टनर सेक्स के लिए कहे तो उसे ना न कहें।

परिवर्तन की आदत डालें
अगर खाने में आपको रोज-रोज एक ही चीज दी जाए तो आपका मन उब जाएगा। ठीक उसी तरह अगर आप अपने पार्टनर से रोज एक ही तरह से सेक्स करेंगी तो उसे उबन होने लगेगी। इसलिए सेक्स पोजीशन बदलने की बात कहे तो उसे ना न कहें। उसकी बात मान लें। आपको भी अच्छा लगेगा।

सेक्स के ल‌िए तैयार रहते हैं पुरुष
पुरुष हमेशा सेक्स के ल‌िए तैयार रहते हैं और उन्हें हमेशा सेक्स चाहिए। ये धारणा भी गलत है। ये बात किशोर युवाओं पर भी लागू हो सकती है। क्योंकि उस दौरान उसके हारमोंस में परिवर्तन होते हैं।

सलाह न देना
अगर आप यह नहीं बता रहीं हैं कि आपका पार्टनर आपके शरीर के किन हिस्सों को स्पर्श करे। आपको कहां कितना उत्तेजना महसूस होती है तो आप गलत कर रहीं हैं। अपने पार्टनर को इस बारें में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s